Intresting

इंजीनियर के दावे पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मेरी पत्नी के बारे में लोग….’

भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपनी पत्नी अनुष्का की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा पर कई गंभीर आरोप लगाए गए, जिसके बाद अब विराट कोहली ने अपनी पत्नी का बचाव करते हुए चुप्पी तोड़ी है। जी हां, विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के ऊपर लगाए जा रहे तमाम आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए पूर्व खिलाड़ी फारूख इंजीनियर के दावे को खारिज किया। इतना ही नहीं, उन्होंने बहुत ही सफाई से अपनी पत्नी का बचाव किया और पूर्व खिलाड़ी फारूख इंजीनियर को गलत साबित किया।

बीते दिनों से अनुष्का शर्मा को विराट कोहली की पत्नी होने का फायदा मिलता है, इस तरह की खबरें चलाई जा रही हैं, जिस पर पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी थी और अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, अनुष्का शर्मा को स्पेशल ट्रीटमेंट का दावा किया जा रहा है, जिसमें पांच सदस्यीय चयनकर्ताओं का नाम भी शामिल है। दावे में कहा गया कि चयनकर्ताओं ने अनुष्का शर्मा को चाय पिलाई थी, जिसके बाद से ही ये खबर आग की तरह वायरल हो गई।

विराट कोहली ने क्या कुछ कहा?

Loading...

अपनी पत्नी का बचाव करते हुए विराट कोहली ने कहा कि जब आप चयनकर्ताओं के बारे में बात करना चाहते हो, तो कीजिए, लेकिन मेरी पत्नी अनुष्का शर्मा को क्यों घसीटा जाता है? साथ ही उन्होंने कहा कि अनुष्का शर्मा एक एक्ट्रेस हैं, जिसकी वजह से लोगों को उन्हें निशाना बनाना बड़ा ही आसान होता है, लेकिन इस तरह की झूठी कहानियों में उन्हें नहीं घसीटा जाए। बता दें कि विराट कोहली से पहले अनुष्का शर्मा इस पूरे मामले में एक लंबा चोड़ा पोस्ट कर चुकी हैं, जिसके बाद से ही मामला प्रकाश में आया।

पढ़े :  दुर्गा पूजा पांडाल में पहली बार मिले लड़का लड़की, 4 घंटे बाद कर ली शादी

किसने किया दावा?

पूर्व खिलाड़ी फारूख इंजीनियर ने अपने दावे में कहा कि जब अनुष्का शर्मा वर्ल्ड कप देखने के लिए गई थी, तो पांच सदस्यीय चयनकर्ताओं की टीम में से एक को उन्हें चाय पिलाते हुए देखा गया। इतना ही नहीं, इसके बाद ये भी कहा गया कि अनुष्का शर्मा खिलाड़ियों के चयन के समय भी मीटिंग में मौजूद रहती हैं, जिससे चयन प्रक्रिया प्रभावित होती है। मतलब साफ है कि सीधे सीधे अनुष्का शर्मा पर विराट कोहली की पत्नी होने का फायदा उठाने का आरोप लगाया गया।

अनुष्का शर्मा ने भी तोड़ी थी चुप्पी

बीते महीने अनुष्का शर्मा ने इस पूरे मामले में एक लंबा सा पोस्ट करते हुए अपना गुस्सा निकाला था। उन्होंने कहा था कि उन पर अक्सर इस तरह के आरोप लगते हैं, लेकिन मैं जब भी विराट का मैच देखने जाती हूं, तो फैमिली बॉक्स में ही जाती हूं, जहां कोई भी चयनकर्ता नहीं होता है, तो इस तरह के मनगढ़त कहानियां नहीं बनाई जाए और मुझे बिल्कुल बदनाम न किया जाए। बता दें कि अनुष्का शर्मा का ये पोस्ट बहुत ही तेज़ी से वायरल हुआ था, जिसके बाद लोगों ने उनके बेबाकी की खूब तारीफ की थी।

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top