Intresting

गर्लफ्रेंड संग फिल्म देख रहा था पति, सिनेमा हॉल में तब पहुँच गयी बीवी और फिर आगे जो हुआ

हर बीवी यही चाहती हैं कि उसका पति उसके साथ वफादार रहे. ऐसे में जब हस्बैंड उसकी जानकारी के बिना किसी ओर लड़की से चक्कर चलाता हैं तो उसका गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुँच जाता हैं. ऐसा ही कुछ मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में हुआ. यहाँ नंदानगर में रहने वाला एक मेरिड युवक अपनी सहकर्मी महिला और कथित प्रेमिका संग खजराना क्षेत्र के वेलोसिटी सिनेमा हॉल में फिल्म देखने आया था. ये दोनों ‘सांड की आँख’ नाम की फिल्म देख रहे थे. उधर शादीशुदा युवक की बीवी को इस बात की भनक लग गई. ऐसे में वो अपनी बहन के साथ उसी सिनेमा हॉल पहुंची गई. अब जैसे ही पति अपनी प्रेमिका संग थिएटर से बाहर निकला तो उसकी पत्नी और साली ने धर दबोचा. दोनों बहनों ने मिलकर युवक की महिला साथी को जमकर धोया.

Loading...

जब पति बीच में उसे बचाने आया तो बीवी और साली ने उसकी भी धनाधन पिटाई कर डाली. वहां मौजूद लोग ये नजारा देख हैरान रह गए. कुछ लोग बीच में भी. लेकिन गुस्से में लाल पत्नी ने रुकने का नाम नहीं लिया. उसने युवती की सबसे अधिक पिटाई की. सिनेमा हॉल में मौजूद सिक्योरिटी भी बचाव करने आई लेकिन बीवी और साली के गुस्से के आगे उनकी भी नहीं चली. अंत में पुलिस को कॉल कर बुलाया गया. जब पुलिस मौके पर आई तब जाकर मामला शांत हुआ. पुलिस शादीशुदा युवक, उसकी प्रेमिका और बीवी तीनो को अपने साथ थाने ले गई. महिला ने अपने पति और उसकी सहकर्मी युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं. जानकारी के अनुसार थाने के अंदर भी उनका ववाद कई देर चलता रहा.

पढ़े :  IND vs SA: मैच रद्द होने पर BCCI पर फूटा फैंस का गुस्सा, लगाया ये गंभीर आरोप

ये पूरा मामला बीते रविवार दोपहरी का हैं. जब ये महायुद्ध चल रहा था तो वहां मौजूद लोग मोबाइल पर विडियो बनाने लगे. बस फिर क्या था अब ये विडियो सोशल मीडिया पर बड़ा ही वायरल हो गया हैं. लोग इसे मामले पर अपनी अलग अलग राय देने लगे. कई लोगो का ये भी कहना था कि महिला को अपने पति की पिटाई करनी थी उसे युवती को नहीं मारना चाहिए था. वैसे महिला का पति जिस युवती के साथ फिल्म देखने गया था वो उसकी सच में गर्लफ्रेंड थी या बस एक सहकर्मी यह बात अभी सपष्ट नहीं हैं. पर महिला के गुस्से को देख तो यही लग रहा हैं कि मामला दोस्ती से कुछ ज्यादा वाला था. खैर आप इस वायरल विडियो को यहाँ देख सकते हैं.


वैसे आपको क्या लगता हैं महिला ने अपने पति की प्रेमिका की पिटाई कर सही किया या गलत? क्या उसे प्रेमिका को छोड़ हस्बैंड को ज्यादा मारना चाहिए था? अपने जवाब हमें कमेंट सेक्शन में जरूर दे. वैसे हमारी भी आप लोगो को यही सलाह होगी कि अपने जीवनसाथी को इस तरह धोखा ना दे. वरना इसका परिणाम इसी तरह का हो सकता हैं. अक्सर लोग अपने लाइफ पार्टनर को अँधेरे में रख कर इस तरह की चीजें करते हैं जो कि पूरी तरह से गलत हैं. यदि आप अपने पार्टनर से खुश नहीं हैं तो पहले उसे तलाक दे और फिर इस तरह की हरकतें करे.

पढ़े :  बुजुर्गो के जीवन से हमें ऐसे सिख मिलती है जो कोई और नहीं दे सकता उन्हें बेकार न समझे कभी बी…. राजा सोचता था कि बूढ़ेृ-बुजुर्ग सिर्फ राज्य का खर्चा बढ़ाते हैं और इसलिए उसने सभी बुजुर्गों को मृत्यु दंड का आदेश दे दिया
Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top