Intresting

शादी के समय बहुत खुश थी बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, 4 साल बाद हुआ ऐसा हाल

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे सितारे हैं जो फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाते हैं लेकिन प्यार के मामले में किसी एक पर उनका दिल आता है। टीवी की दुनिया में भी सितारों के साथ ऐसा ही है और लोग इसमें इनवॉल्व हो जाते हैं लेकिन असल जिंदगी में सभी खुश हों ये जरूरी नहीं होता है। यहां हम बात बिग बॉस-13 में आग लगाने वाली कंटेस्टेंट रश्मि देसाई के बारे में बताने जा रहे हैं क्योंकि शादी के समय बहुत खुश थी बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, मगर आज इनके जीवन में मायूसी छा गई है।

शादी के समय बहुत खुश थी बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट

Loading...

अक्सर कहा जाता है कि प्यार लाइफ में एक बार ही होता है लेकिन कुछ लोगों के जीवन में एक से ज्यादा बार दस्तक देता है। कभी कभी ऐसा भी हो जाता है जिसे हम प्यार समझते हैं वो प्यार नहीं होता और अब ये प्यार पहला सच्चा है या दूसरा ये तो उनके ऊपर निर्भर करता है। बिग बॉस-13 की सबसे लोकप्रिय और जीत की प्रबल दावेदारों में एक कंटेस्टेंट रश्मि देसाई की जिंदगी में भी प्यार को लेकर अजीब सी स्थिति आई। सीरियल उतरन से तपस्या के नाम से पहचान पाने वाली एक्ट्रेस रश्मि को अपने को-स्टार नंदीश संधू के साथ प्यार हुआ और इनकी शादी हो गई। रश्मि ने सीरियल में नंदिश के साथ पति-पत्नी का किरदार निभाया था और फिर असल जिंदगी में भी ये जोड़ी शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने आपसी रजामंदी से कोर्ट मैरिज की और प्रेम विवाह किया। शादी के कुछ महीनों बाद सभी रस्मों के साथ दोनों ने हिंदू रीति से फिर से शादी की। रश्मी और नंदीश के बीच का वो रिश्ता प्यार का नहीं था इस बात का पता दोनों को शादी के बाद साथ में रहने के बाद हुआ और दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े होने लगे। दोनों ने आपसी रजामंदी से अलग होने का फैसला लिया।

पढ़े :  भारी चालान से बचने के लिए इस शख्स ने अपनाया ऐसा तरीका कि पुलिस भी करने लगी तारीफ़

झगड़ों की वजह मीडिया में रश्मि का पजेसिव नेचर और नंदीश का महिलाओं से दोस्ताना ज्यादा रखना बताया गया। साल 2012 में जब दोनों लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी का फैसला लिया लेकिन साल 2014 में दोनों अलग रहने लगे और साल 2015 तक दोनों ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया। रश्मि और नंदीश के फैंस को तलाक की खबर से झटका भी लगा। रश्मि ने लाइफ में मूव ऑन किया और उनकी मुलाकात प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की शादी में अरहान खान के साथ हुई। अरहान से मिलकर रश्मि के जीवन में फिर से प्यार आया और इनकी शादी को लेकर खबरें आने लगीं लेकिन रश्मि जल्दी के मूड में नहीं है। बिग बॉस में कई बार वे अपने रिश्ता को लेकर बात कर चुकी हैं अपने रिश्ते को वो समय देना चाहती हैं।वो कपल जिसने एक नहीं बल्कि दो दो बार सात जन्मों तक साथ जीने मरने की कसमें खाईं वो 2 साल में ही टूट गई। तलाक के बाद रश्मि का वजन तेजी से बढ़ा और वे डिप्रेशन की शिकार हो गईं। रश्मि ने एक लंबा ब्रेक लेकर खुद को संभाला और आज बिग बॉस में दमदार कंटेस्टेंट बनकर खेल रही हैं।

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top