Intresting

सपना ही रह गया कपिल का इन सितारों को शो पर बुलाना, बार-बार बुलाने पर भी नहीं आये ये दिग्गज

कपिल शर्मा एक ऐसा नाम है जिन्हें आज लोग घर-घर में पहचानते हैं. कपिल शर्मा आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है. यह उनकी मेहनत का ही नतीजा है जो आज लोग उन्हें दुनियाभर में पहचानते हैं. हाल ही में कपिल शर्मा ने अपनी दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी की है और इन दिनों तो उनकी पत्नी गर्भवती भी हैं. खबरों के मुताबिक, दिसंबर महीने में उनके घर एक नन्हा सा मेहमान आ जाएगा.

बता दें, कुछ टाइम पहले ऑस्ट्रेलिया से शो करके लौटने के दौरान कपिल शर्मा का टीम के बाकी सदस्यों के साथ झगड़ा हो गया था, जिसके बाद शो के सबसे चर्चित चेहरे सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया था. इसके बाद करीब एक साल तक कपिल का शो बंद रहा था और वह डिप्रेशन में चले गए थे. जिसके बाद सलमान खान कपिल के लिए मसीहा बनकर आए और ‘द कपिल शर्मा’ शो के प्रोड्यूसर बन गए. शो की दूसरी पारी ने एक बार फिर लोगों के दिलों में जगह बनाई और कपिल का डंका घर-घर में फिर से बजने लगा.

Loading...

बता दें, टीआरपी के मामले में कपिल का शो नंबर वन चल रहा है और हाल ही में टीम ने शो की सक्सेस पार्टी रखी थी. इस दौरान शो के सभी मेंबर मौजूद रहे और सबने जमकर पार्टी की. पार्टी में रंग जमाने वालों में भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, किकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह थे. हाल ही में इस सक्सेस पार्टी का एक विडियो सामने आया था, जिसमें टीम जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रही थी.

पढ़े :  टीवी की इन मशहूर यंग एक्ट्रेसेस के निकल आए रिजल्ट, बोर्ड इग्जाम में हर किसी ने मारी बाजी टीवी में जो बड़े-बड़ों को मात दे देती हैं उनका अभी हाल ही में बोर्ड का रिजल्ट आया है जानिए किसे कितना अंक मिला

बता दें, कपिल का शो के ऐसा शो है जहां अधिकतर फिल्मी सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचते हैं और अब तक आपने कपिल के शो में बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज देखे हैं. लेकिन अभी भी कुछ ऐसे सितारे बाकी हैं जिन्होंने कपिल के शो पर अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करवाई है और दर्शक इन्हें बहुत टाइम से शो में देखने को बेताब हैं. हालांकि, कपिल इन लोगों को शो में आने का कई बार न्योता दे चुके हैं लेकिन अभी तक ये सितारे शो में नहीं आये हैं. कौन हैं वो लोग, आईये जानते हैं.

आमिर खान

आमिर खान अब तक एक बार भी कपिल के शो में दिखाई नहीं दिए हैं. आमिर अवार्ड फंक्शन से तो बचते ही हैं लेकिन लगता है वह कपिल शर्मा के शो पर भी नहीं आना चाहते. तभी तो साल 2013 से शुरू हुए ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से लेकर आज तक वह उनके शो पर दिखाई नहीं दिए हैं.

सचिन तेंदुलकर

कपिल के शो पर अब तक हरभजन सिंह, क्रिस गेल, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, ब्रेट ली, इरफ़ान पठान जैसे कई जाने-माने खिलाड़ी आ चुके हैं. लेकिन कपिल क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को अपने शो में बुलाने में नाकाम रहे.

महेंद्र सिंह धोनी

इस लिस्ट में आखिरी नाम आता है महेंद्र सिंह धोनी का. कपिल ने फिल्म ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ के लिए माही को शो पर इनवाइट किया था लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते वह नहीं आ पाए. हालांकि, कई और जगहों पर वह फिल्म का प्रमोशन करते दिखे थे.

पढ़े :  क्या आप जानते हैं अमेरिका के अलावा इस देश में चलती है राम नाम की करेंसी? जानिए दिलचस्प खबर

पढ़ें- शादी के बाद ऐसी रही 5 सितारों की पहली दिवाली, दीपिका-रणवीर से लेकर कपिल तक ने ऐसे किया सेलिब्रेट

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top