Trailer

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga फर्स्ट रिएक्शन: ट्रेलर में दम, लोगों ने सराहा

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर फैंस के पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे हैं. 2.34 सेकंड के ट्रेलर में राजकुमार राव-सोनम कपूर का लव एंगल और पिता-बेटी का बॉन्ड दिखाया गया है. फिल्म अगले साल वैलेंटाइन से पहले रिलीज हो रही है. फैंस ने इसे ब्लॉकबस्टर बताया है.

साल 2019 में राजकुमार राव और सोनम कपूर का Unexpected Romance देखने को मिलेगा. मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जूही चावला और अनिल कपूर भी अहम रोल में हैं. रोमांटिक ड्रामा मूवी में अनिल कपूर और राजकुमार राव का किरदार इंप्रेसिव है. 2.34 सेकंड के ट्रेलर में राजकुमार-सोनम का लव एंगल और पिता-बेटी (अनिल कपूर-सोनम कपूर) का बॉन्ड दिखाया गया है. मूवी अगले साल वैलेंटाइन से पहले 1 फरवरी को रिलीज होगी.

Loading...

ट्रेलर को सोशल मीडिया पर फैंस के पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे हैं. लंबे अरसे बाद जूही चावला सिल्वर स्क्रीन पर दिखी हैं. पिता के रोल में अनिल कपूर परफेक्ट लग रहे हैं. फैंस राजकुमार राव को मैजिकल कह रहे हैं. दर्शकों ने ट्रेलर को thumbs up दिया है. एक फैन ने लिखा- ट्रेलर देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए. कभी समझ नहीं आया कि क्यों लोग सिर्फ प्यार क्यों नहीं करते. लव स्टोरी में उलझने क्यों होती हैं?

पढ़े :  Ek Ladki Ko Dekha... Trailer र‍िलीज, खुल गया सस्पेंस

सीनियर क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म के ट्रेलर को बांध कर रखने वाला करार दिया है. उन्होंने ट्वीट भी किया.

सोनम कपूर को Taboo ब्रेकिंग क्वीन कहा जा रहा है. एक यूजर ने लिखा- फिल्म और सोनम कपूर की एक्टिंग को भारतीय सिनेमा के इतिहास में याद रखा जाएगा. सोनम कपूर की मूवी के इंतजार में. फैंस मूवी को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं.

देखें TRAILER.

बता दें, Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga में पहली बार अनिल कपूर और सोनम कपूर एकसाथ नजर आएंगे. राजकुमार राव और सोनम कपूर की जोड़ी भी पहली बार बनी है. फिल्म को शैली चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है और विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस.

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top