Trailer

Ek Ladki Ko Dekha… Trailer र‍िलीज, खुल गया सस्पेंस

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Official Trailer

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Official Trailer सोनम कपूर, अनिल कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला स्टारर मूवी एक लड़की को देखा तो एेसा लगा का दूसरा ट्रेलर र‍िलीज.

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Official Trailer सोनम कपूर, अनिल कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला स्टारर मूवी एक लड़की को देखा तो एेसा लगा का ट्रेलर होने के बाद इस फिल्म की कहानी पर सस्पेंस बरकरार था. लेकिन सोमवार शाम को फिल्म का दूसरा ट्रेलर र‍िलीज होने के बाद फिल्म की कहानी से पर्दा उठ गया है. 1 मिनट 42 सेकेंड के ट्रेलर में हीरो-हिरोइन की लव स्टोरी का सस्पेंस साफ खुलता नजर आ रहा है. इस ट्रेलर को र‍िलीज करते हुए सोनम कपूर ने शीशे के बॉक्स में खुद को बंदकर एक तस्वीर पोस्ट की है.

Loading...

फिल्म के दूसरे ट्रेलर की शुरुआत होती है ह‍िंदू लड़की (सोनम कपूर) और मुस्ल‍िम लड़के (राजकुमार राव) की लवस्टोरी से. लेकिन बीच में लड़की के भाई को पता चल जाता है कि उसकी बहन का अफेयर लड़के से नहीं है. इस बात को ट्रेलर में खुलकर तो नहीं बताया जाता. लेकिन एक तरफ फिल्म में दो लड़कियों की प्रेम कहानी का नाटक चलता द‍िखाया जा रहा है. अब देखना ये होगा कि पर‍िवार ऐसे र‍िश्ते को कैसे अपनाता है.

पढ़े :  श्रीदेवी बंगलो का दूसरा टीजर रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखीं प्रिया प्रकाश

फिलहाल फिल्म र‍िलीज के 3 द‍िन पहले सामने आए ट्रेलर में यह साफ हो गया है कि कहानी समलैंग‍िक र‍िश्तों पर आधार‍ित है. ट्रेलर का अंत भी सोनम कपूर के एक शीशे के बॉक्स में बंद होने के सीन पर होता है. फिल्म एक नए व‍िषय पर है, लेकिन फैंस कैसा र‍िस्पांस देते हैं ये 1 फरवरी को फिल्म र‍िलीज के बाद ही पता चलेगा.

बता दें, Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga में पहली बार अनिल कपूर और सोनम कपूर एकसाथ नजर आएंगे. फिल्म को शैली चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है और विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. बीते द‍िनों फिल्म की टीम प्रमोशन के लिए कप‍िल शर्मा के चैट शो पर नजर आई थी.

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top