‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में आमिर खान के अपोजिट होंगी दंगल’ गर्ल फातिमा!

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में आमिर खान के अपोजिट होंगी दंगल’ गर्ल फातिमा!

45
0
SHARE

‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख की एक ऐसी तस्वीर देखने को मिली है जिसमें उनका लुक काफी बदला हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फातिमा का ये लुक फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लुक टेस्ट के दौरान का है. यहां देखिए-

इस तस्वीर में फातिमा ब्लैक ड्रेस में हैं और वो एक योद्धा की तरह नज़र आ रही हैं. फातिमा की ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.  कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा जा रहा है कि ये लुक टेस्ट नहीं है बल्कि फातिमा का नाम इस फिल्म के लिए फाइनल हो चुका है और इस फिल्म में ऐसा ही उनका लुक होगा. अब सच्चाई क्या है ये तो जब तक मेकर्स ऑफिशियली नहीं बताएंगे तब तक कुछ भी कह पाना मुश्किल है लेकिन इतना तो साफ है कि फैंस को फातिका का ये लुक काफी पसंद आया है. तभी तो ये तस्वीर  वायरल हो रही है.

बता दें कि यशराज की इस फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में अभी तक ये फाइनल नहीं हुआ है कि आमिर के अपोजिट कौन सी अभिनेत्री होगी. आलिया भट्ट, कृति सैनन, श्रद्धा कपूर जैसे कई नाम इस लिस्ट में शामिल हैं लेकिन अब ये तस्वीर सामने आई है. कहा जा रहा है कि फातिमा ने इस फिल्म में आमिर खान के अपोजिट रोल के लिए लुक टेस्ट दिया है.

हालांकि यहां ये दिलचस्प एंगल है कि आमिर खान कभी भी अभिनेत्रियों को अपनी फिल्म में रिपीट नहीं करते हैं. अब इससे पहले ‘दंगल’ में आमिर खान और फातिमा साथ काम कर चुके है. इसलिए कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई थी और कहा जा रहा था कि इस फिल्म में बिग बी का लुक ऐसा ही होगा. लेकिन बिग बी ने ट्वीट करके ये खुद साफ कर दिया है कि ये लुक उनके एक विज्ञापन का है ना की फिल्म का… यहां देखिए-


यह फिल्म विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित है, जिन्हें ‘धूम’ फ्रेंचाइजी के लिए जाना जाता है. ये फिल्म 2018 में दिवाली पर रिलीज होगी. यशराज की इस फिल्म में पहली बार आमिर और अमिताभ एक साथ नज़र आएंगे.

LEAVE A REPLY