सुनील ग्रोवर के शो ‘सुपर नाइट’ में ‘ट्यूबलाइट’ को प्रमोट करते दिखें...

सुनील ग्रोवर के शो ‘सुपर नाइट’ में ‘ट्यूबलाइट’ को प्रमोट करते दिखें सलमान खान, यहां देखें Promo

28
0
SHARE

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रोमोशन में लगे हुए हैं. सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ 25 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसी बीच अब यह खबर आई है कि फिल्म के प्रोमोशन के सिलसिले में सलमान खान ‘द कपिल शर्मा शो’ में नहीं जाएंगे, एेसे में कपिल शर्मा के फैंस के लिए यह निराश करने वाली खबर हो सकती है. वहीं दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर, अली असगर और उनकी टीम के साथ सलमान खान दो घंटे का स्पेशल शूट करेंगे. यानि यह सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए अच्छी खबर है.

सलमान खान फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रोमोशन के लिए द कपिल शर्मा के शो में नहीं जाएंगे. आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद से कपिल शर्मा के शो की रेटिंग में गिरावट देखने को मिला है. जब सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘सुल्तान’ के प्रोमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में शरीक हुए थे तो शो की रेटिंग काफी बेहतर रही थी, लेकिन इस बार सलमान खान यहां नहीं दिखेंगे.

आपको बता दें कि सलमान खान अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रोमोशन के लिए सुनील ग्रोवर, अली असगर और उनकी टीम के साथ दो घंटे का स्पेशल शूट करेंगे. इस शो का नाम भी तय कर दिया गया है. यह शो ‘सुपर नाइट विथ ट्यूबलाइट’ के नाम से सोनी इंटरटेनमेंट चैनल पर दिखाया जाएगा.

LEAVE A REPLY