इस गाने के लिए अजय देवगन ने 25 साल में पहली बार...

इस गाने के लिए अजय देवगन ने 25 साल में पहली बार किया किस, देखें वीडियो

12
0
SHARE

ajay-devgn-song

जब से अजय देवगन ने इसका टीजर जारी किया था, तब से यह चर्चा में था क्‍योंकि इसके लिए उन्‍होंने अपने करियर में पहली बार लिप-लॉक किया है।

नई दिल्ली (जेएनएन)। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ और फिल्म ‘शिवाय’ का ‘दरखास्त’ गाना रिलीज हो गया। जब से अजय देवगन ने इसका टीजर जारी किया था, तब से यह चर्चा में था क्योंकि इसके लिए उन्होंने अपने करियर में पहली बार लिप-लॉक किया है। यह एक रोमांटिक ट्रैक है, जो अजय देवगन और ‘शिवाय’ की हीरोइन एरिका कार पर फिल्माया गया है और फिल्मांकन भी बेहद खूबसूरत है। पूरी फिल्म की शूटिंग बुल्गारियों की पहाड़ियों के बीच किया गया है।

इस गाने को सुनिधि चौहान ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है, वहीं अजय देवगन को इस तरह पर्दे पर रोमांस करते देखना भी उनके फैंस के लिए कम रोमांचक नहीं है। आपको बता दें कि उनके लिए ‘शिवाय’ बहुत ही महत्वाकांक्षी फिल्म है, क्योंकि इसमें उन्होंने ना सिर्फ अभिनय किया है, बल्कि इसका डायरेक्शन भी किया है। इसलिए लगता है वो ‘शिवाय’ के लिए अपने रूल तोड़नेे को तैयार हैं, जो दिवाली पर रिलीज होने वाली है। तो फिलहाल आप इसके दूसरे गाने का लुत्फ उठाइए, इससे पहले रिलीज हुआ गाना ‘बोलो हर हर’ लोगों को काफी पसंद आया है।

LEAVE A REPLY