डांस और एक्शन से भरपूर है टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन की फिल्म ‘मुन्ना...

डांस और एक्शन से भरपूर है टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ ट्रेलर, यहां देखें

13
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में टाइगर ‘मुन्ना’ के किरदार में हैं. दो मिनट का ये ट्रेलर डांस और एक्शन से भरपूर है.

इस फिल्म के जरिए टाइगर श्रॉफ माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट दे रहे हैं. यह फिल्म मुंबई के एक झुग्गी के लड़के मुन्ना के जीवन पर आधारित फिल्म है, जिसे नाचना पसंद हैं और वह अपने आदर्श माइकल जैक्सन से खास प्रभावित है.

फिल्म में विलेन के किरदार में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं. ट्रेलर में दिख रहा है कि नवाज डांस सीखने के लिए टाइगर के पास आते हैं और काफी फनी डांस करते हैं. इस फिल्म में अभिनेत्री निधि अग्रवाल हैं जो कि काफी खूबसूरत दिख रही हैं और उन्हें भी डांस पसंद है. इस फिल्म के साथ निधि साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

कल मुंबई में ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस दौरान टाइगर ने मंच पर अपनी इस नई फिल्म के एक‌ गाने पर डांस की छोटी सी झलक पेश की, तो वहीं मंच पर नवाज को भी टाइगर डांस सिखाने‌ की कोशिश भी करते नजर आए. नवाज फिल्म‌ में‌ एक ऐसे गैंगस्टर के रोल में जो टाइगर (मुन्ना माइकल) से डांस सीखने की‌ हसरत रखता है.

टाइगर ने कहा कि वो नवाज की एक्टिंग के कायल हैं और उनसे उन्हें बहुत कुछ सीखने‌ को मिला तो वहीं नवाज ने‌ माना कि वो नाचने में काफी कच्चे, इस मामले में शर्मीले हैं और ऐसी डिमांड करनेवाली फिल्मों से वो अक्सर बचने की काशिश करते हैं, मगर नवाज ने टाइगर के डांसिंग स्किल्स की काफी तारीफ की.
यहां क्लिक करके देखिए ट्रेलर-

आपको बता दें कि ‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ के बाद ये तीसरी फिल्म है, जिसमें टाइगर श्रॉफ और निर्देशक सब्बीर खान एकसाथ काम कर रहे हैं. इसके 21 जुलाई को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY