Gossip

प्राइवेट तस्वीर लीक होने से शर्मसार हो चुकी हैं हंसिका मोटवानी, आज हैं साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का नाम भी आता है और इस बारे में बात करने से शाहरुख कभी पीछे नहीं हटते हैं। कुछ ऐसा ही करियर हंसिका मोटवानी का भी शुरु हुआ था। इन्होंने भी वर्तमान कैबिनेट मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी के साथ काम किया है और इसके अलावा भी कई सीरियल में नजर आई। बहुत कम उम्र में ही हिमेश के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया। फिर प्राइवेट तस्वीर लीक होने से शर्मसार हो चुकी हैं हंसिका मोटवानी, मतलब मात्र 28 साल की उम्र में हंसिका ने बहुत झेल लिया है।

प्राइवेट तस्वीर लीक होने से शर्मसार हो चुकी हैं हंसिका मोटवानी

कुछ महीने पहले हंसिका मोटवानी ने पुलिस में एक रिपोर्ट लिखवाई थी कि उनकी प्राइवेट तस्वीर को फोटोशॉप्ड करके कोई सोशल मीडिया पर फैला रहा है। इस बात पर कार्यवाही की गई और आईडी के जरिए उस शख्स तक पहुंचा गया। वो आदमी फिल्म जगह की बहुत सी एक्ट्रेसेस की तस्वीरों का गंदा कारोबार करता था इसके लिए उसे गिरफ्तार किया गया। हंसिका मोटवानी ने स्वीकार किया था कि वे कभी अपनी प्राइवेट तस्वीरें शेयर नहीं करती वो तस्वीर उनकी एक फिल्म का हिस्सा थी जिसे उनकी प्राइवेट तस्वीर के रूप में इस्तेमाल में लाया गया था। इसके लिए हंसिका ने कई बार नोटिस किया लेकिन टाल जाती थीं लेकिन हद तब हुई जब उनका इंस्टाग्राम हैक किया गया और उसमें उनकी उस फिल्म की तस्वीर का इस्तेमाल करके उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई। हंसिका को इसके लिए बहुत शर्मसार होना पड़ा था लेकिन तब साउथ के कुछ एक्टर उनके समर्थन में आए और फिर इस मामले की सच्चाई सामने आई। इसके अलावा भी हंसिका एक बार एक्ट्रेस हिना खान को झाड़ते हुए सुर्खियों में आ चुकी हैं।

पढ़े :  गुस्से में कृति सेनन की मां ने उनसे कहा- ‘हमारी नज़र से दूर हो जाओ तुम, ताकि हम…’

Loading...

दरअसल हुआ यूं था कि हिना खान ने बिग बॉस-11 में घरवालों से अपना साउथ का एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए कहा था कि कभी साउथ की फिल्मों में काम नहीं करना चाहती हैं। हिना ने कहा था कि उनके पास कई साउथ की फिल्मों का ऑफर था लेकिन उन्हें फिल्म के लिए अपना वजन बढ़ाना था। वैसे भी साउथ की एक्ट्रेसेस थुलथुली होती हैं और वो उनसे नहीं हो पाएगा। इसपर हंसिका मोटवानी ने बैक टू बैक कई ट्वीट्स करके उन्हें लताड़ा था।

28 की हुईं हंसिका मोटवानी

9 अगस्त, 1991 को मुंबई में जन्मी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की शुरुआती पढाई मुंबई से ही हुई। इसके बाद 8 साल की उम्र में इन्होने एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में काम किया था। इसमें स्मृति ईरानी लीड एक्ट्रेस थीं और हंसिका स्मृति यानी तुलसी के देवर चिराग की बेटी का किरदार निभाया था। इसके अलावा हंसिका पॉपुलर शो शाका लाका बुम-बुम में लीड रोल निभाया जिसमें वे संजू की बेस्ट फ्रेंड करूणा बनी थीं। साल 2007 में हिमेश रेशमिया की फिल्म आपका सुरूर में नजर आईं और इसके बाद इनका करियर अलग ही मो़ड़ पर चला गया। हंसिका को साउथ इंडियन फिल्मों के ऑफर आने लगे। समय बीतता गया और हंसिका ने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। हंसिका ने बॉलीवुड में हम कौन हैं, कोई मिल गया, मनी है तो हनी है, आपका सुरूर, आबरा का डाबरा, हवा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

पढ़े :  क्या इंडियन आइडल का ये कंटेस्टें हैं नेहा कक्कड़ का नया बॉयफ्रेंड, जानिए सच्चाई

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top