Intresting

मिलिए दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की से, इनकी तस्वीरें देख लोग बांधने लगे हैं तारीफों के पुल

आपने बहुत सी कविताओं और गज़लों में स्त्री की खूबसूरती पर बहुत कुछ सुना होगा। उनकी खूबसूरती के एक नहीं बल्कि लाखों दीवाने होते हैं। लड़कों को हर लड़की में कुछ ना कुछ अच्छा लगता है लेकिन कुछ ऐसी लड़की परफेक्ट होती हैं जिनमें कोई कमी होती ही नहीं है। फिर चाहे आप कुछ भी सोच लें लेकिन उनमें कमी नहीं होती है। ऐसी ही एक लड़की है, मिलिए दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की से, जिनकी खूबसूरती के आगे आपको हर कोई फीका लगेगा।

मिलिए दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की से

 

View this post on Instagram

 

Who is she

A post shared by 🦋 (@bellahadid) on

वैसे तो खूबसूरती का कोई पैमाना नहीं है लेकिन हर व्यक्ति की खूबसूरती अलग-अलग होती है। विज्ञान ने एक पैमाना तय किया है जिसके अनुसार एक लड़की है जो दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की घोषित हुई है और उसका नाम बेला हदीद है। ‘गोल्डेन रेशियो ऑफ ब्यूटी फी स्टैंडर्स’ के अनुसार धरती की सबसे खूबसूरत महिला का निर्धारण करने वाले वैज्ञानिकों ने विक्टोरिया के सीक्रेट मॉडल के चेहरे का चयन किया, जो इस पैमाने पर लगभग सटीक बैठता नजर आया। गोल्डन रेशियो के मुताबिक बेली का चेहरा 94.35 प्रतिशत सही है।

पढ़े :  फोटो: सेना ने किया दावा, पर्वतारोही टीम को नेपाल में मिले हिममानव ‘येती’ के पंजों के निशान भारतीय सेना को हिमालय पर मिले हिममानव 'येती' के रहस्यमयी पंजे, ट्वीट करके दी जानकारी


Loading...

बेला हदीद की तस्वीरों को अगर आप देख लें तो शायद आपकी नजर इनसे हटे नहीं और इनकी तस्वीरें काफी चर्चाओं में बनी रहती है। इंटरनेट पर आजकल बेला की फोटोज का काफी जलवा है और हर वेबसाइट पर इनकी खूबसूरती के चर्चे बने हुए हैं। फेसबुक से लेकर ट्विटर तक हर कोई इनकी तस्वीरों को लाइक, कमेंट और शेयर कर रहा है। 23 साल की बेला दुनियाभर में पसंद की जाती हैं और इनके 26.03 मिलियन इंस्टाग्राम फोलोवर्स हैं। इन्हें दुनियाभर में लोग पसंद करते हैं और इनकी तस्वीरों को दबाकर शेयर भी करते हैं।

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top