Intresting

राजा-महाराजाओं की लाइफस्टाइल जीते हैं आपके फेवरेट Mr Bean, दुनिया की सबसे महंगी कार है इनके पास

90 का दशक गोल्डन एरा कहा जाता है जब उस समय के बच्चों के पास आधुनिक चीजों का साथ भी था और पुरानी चीजों से भी उन्होने खेला है, उन्हें देखा है और महसूस किया है। बचपन वैसे भी बहुत सुहावना होता है और अगर बचपन अच्छे से नहीं जिया हो तो जवानी और बुढ़ापा दोनों का मजा व्यक्ति नहीं ले पाता है। ऐसा ही एक शो था जो 90 के दशक से शुरु होकर 2000’s खूब पॉपुलर रहा और आज भी इसे इंटरनेट पर देखा जाता है। इस शो का नाम था Mr Bean, इस शो में लीड एक्टर के तौर पर Rowan Atkinson ने शानदार अभिनय किया था। मगर क्या आप जानते हैं कि राजा-महाराजाओं की लाइफस्टाइल जीते हैं आपके फेवरेट Mr Bean, चलिए बताते हैं कैसी है इनकी लाइफस्टाइल?

राजा-महाराजाओं की लाइफस्टाइल जीते हैं आपके फेवरेट Mr Bean

लगभग 5 सालों तक चलने वाले मिस्टर बीन के लिए लोगों की दीवानगी सर चढ़कर बोलने लगी थी। उस समय के लोग इनके फैन हो गये थे और ये सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला कॉमेडी शो होा था। इस शो के हीरो रोवन एटकिंसन हॉलीवुड के एक पॉपुलर एक्टर हैं और आज भी लोग इन्हें मिस्टर बीन कहकर पुकारती है। मिस्टर बीन के अलावा रोवन ‘ब्लैकेडर’, ‘नाइन ओ क्लॉक न्यूज’, ‘द सीक्रेट पुलिसमैन्स बॉल्स’ और ‘द थिन ब्लू लाइन नाम’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुके हैं।मिस्टर बीन सीरीज दुनिया के लगभग 200 देशों में अलग-अलग भाषाओं में प्रसारित हो चुका है और शायद ही कोई ऐसा देश बचा होगा जहां इस फनी सीरीज को पसंद नहीं किया गया था। रोवन अमेरिका के डरहम में पैदा हुए थे और वहीं इनकी परवरिश भी हुई। इसके बाद उन्होंने ऑक्सफोर्ड के क्वींस कॉलेज से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग कीय़ एक समय उन्हें लॉरी चलाने का भी बहुत शौक खा और आज भी वे लॉरी ड्राइवर का लाइसेंस रखते हैं। रोवन को एक्टिंग के लिए यूनाइटेड किंगडम की महारानी ने साल 2013 में कमांडर ऑफ द मोस्ट एक्सेलेंट ऑर्डर ऑफ द ब्रिटिश अंपायर के खिताब से नवाजा था। मिस्टर बीन इस समय 8 हजार करो़ड़ की संपत्ति के मालिक हैं और इनका नाम बिटेन के सबसे अमीरों में लिया जाता है। उनका स्टारडम बड़े एक्टर्स से भी कहीं ज्यादा है और इनका लंदन में एक आलीशान महल भी है जिसकी कीमत अरबों में है।

Loading...
पढ़े :  भारत की जीत का हीरो अथर्व बना रहा है कई नये रिकॉर्ड, मां ने बस में टिकट काटकर की थी परवरिश

इसके अलावा रोवन एटकिंसन के पास दुनिया की सबसे महंगी कारों का कलेक्शन है और और एक कार है मैकलोरेन एफ1 जिसकी कीमत साल 1990 में 5 लाख 40 हजार यूरो थी। वहीं अगर आप आज इस कार को ढूंढने निकलेंगे तो आपको इस कार के लिए 80 से 100 करोड़ रुपये खर्च करने होंगे। 14वें एपिसोड के बाद मिस्टर बीन का शो खत्म हो गया था लेकिन इनके इस शो का रिपीट टेलीकास्ट अक्सर पोगो चैनल पर होता रहा है। टाइम बदलता गया और इन्होने कई फिल्म, शोज और अब वेब सीरीज करते हैं।

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top