First Look

Bachchan Pandey First Look: Akshay Kumar बच्चन पांडे बनकर 2020 में आएंगे, Aamir Khan से होगी टक्कर

Bachchan Pandey First Look

Bachchan Pandey first look poster: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आगामी फ‍िल्‍म मिशन मंगल को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इस बीच उनकी एक और फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है जिसमें उनका लुक बिल्कुल अलग है।

दरअसल फिल्म बच्चन पांडे का फर्स्ट लुक सामने आ गया है जिसमें अक्षय कुमार अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। अक्षय कुमार ने खुद इस बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए इस फिल्म से अपना लुक आउट किया है।

Loading...

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे क्रिसमस के मौके पर अगले साल रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर फरहद समजी हैं जिसे साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म को लेकर एक और खास बात यह है कि अक्षय कुमार की बच्चन पांडे की टक्कर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal singh chaddha) से होगी।

आपको बता दें कि इस साल 15 अगस्‍त को अक्षय कुमार की मंगल पर जाने की कहानी के साथ आने वाले हैं। सच्‍ची घटना पर आधारित इस फ‍िल्‍म में सोनाक्षी सिन्‍हा, विद्या बालन, तापसी पन्‍नू भी नजर आएंगी। मिशन मंगल को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी अंतरिक्ष में भारत के पहले मंगल यान को भेजने के मिशन पर आधारित है। इस मिशन की सफलता को पूरे देश ने सेलिब्रेट किया था, मगर इस मिशन को अंजाम देने वालों ने किन परिस्थितियों में इसे अंजाम दिया, उसकी कहानी पहली बार मिशन मंगल के ज़रिए सबके सामने आएगी।

पढ़े :  रवीना ने अक्षय कुमार को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मैं रात को 3 बजे तक दर्द से तड़पती रही, फिर.. अक्षय से ब्रेकअप के बाद रवीना डिप्रेशन में चली गयी थीं. इस बात का खुलासा खुद रवीना ने एक इंटरव्यू में किया.

अक्षय कुमार की बाकी फिल्मों की बात करें तो इन दिनों चर्चा है कि वे भूल भुलैया 2 में कैमियो रोल कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक कार्तिक फिल्म में लीड रोल में होंगे। बता दें कि भूल भुलैया में अक्षय कुमार और विद्या बालन की अहम भूमिका थी।

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top